Love You ! जिंदगी

तलाक की अफवाहों के बीच जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक को कहा हीरो

लॉस एंजिल्‍स। अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक, जो कथित तौर पर अपनी शादी में चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रहे हैं, ने हाल ही में एक मधुर पल साझा किया। मिरर.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार, तलाक की अफवाहों के बीच, लोपेज ने अपने पति के लिए एक दिल को छू लेने वाला संदेश साझा करके कुछ तीव्र अटकलों को शांत किया। इंस्टाग्राम पर, जे.एल.ओ. ने 51 वर्षीय बेन की एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की, जिसमें कुछ दयालु शब्द भी थे। उन्होंने बेन को "हमारा हीरो" कहा, जिससे पता चलता है कि उनके बीच अभी भी बहुत प्यार है। उन्होंने एक दिल वाला इमोजी जोड़ा और "हैप्पी फादर्स डे" के साथ पोस्ट का समापन किया।
मिरर.को.यूके के अनुसार, बेन वायलेट, सेराफिना और सैमुअल के पिता हैं, जिन्हें वह अपनी पूर्व पत्नी जेनिफर गार्नर के साथ साझा करते हैं। वह जे.एल.ओ. के दो बच्चों, मैक्स और एम्मे के सौतेले पिता भी हैं। जेनिफर की यह पोस्ट इस सप्ताह की शुरुआत में आई उन रिपोर्टों के बाद आई है, जिनमें कहा गया था कि बेन के अपने वैवाहिक घर से चले जाने की अफवाहों के बीच वह अपने विवाह को बचाने की कोशिशों से "हार" चुकी हैं।
एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि वह अब अपने विवाह को बनाए रखने के लिए "और कुछ" करने को तैयार नहीं हैं। अंदरूनी सूत्र ने दावा किया, "जेनी को बहुत कुछ सहना पड़ा है, और उसने वास्तव में कोशिश की, लेकिन वह और कुछ नहीं कर सकती। यह बेहतर नहीं हो रहा है; यह और भी बदतर होता जा रहा है।"आउटलेट ने यह भी दावा किया कि जेनिफर को बेन के कथित "क्रोधी और नकारात्मक" स्वभाव के कारण बहुत कुछ सहना पड़ा है। अंदरूनी सूत्र ने कहा, "बेन एक महान व्यक्ति है, लेकिन वह चिड़चिड़ा और उदास भी हो सकता है। मुझे लगता है कि दुनिया ने इसे तस्वीरों में देखा है, जैसे कि जब वे पिछले साल ग्रैमी में थे; वह मुस्कुराया नहीं था। अगर उन्होंने देखा कि यह वास्तव में कैसा था, तो वे उस पर हमला नहीं करेंगे।""वह लगातार धूम्रपान करता है और गाली देता है और ज्यादातर समय चिड़चिड़ा दिखाई देता है। महान निर्देशक और अभिनेता, लेकिन उसके साथ बहुत हंसी-मजाक नहीं होता, आप जानते हैं?"

Leave Your Comment

Click to reload image

Jhutha Sach News

news in hindi

news india

news live

news today

today breaking news

latest news

Aaj ki taaza khabar

Jhootha Sach
Jhootha Sach News
Breaking news
Jhutha Sach news raipur in Chhattisgarh