क्राइम पेट्रोल

नशे में मदहोश होकर कार में स्टंटबाजी, 2 युवक गिरफ्तार

भिलाई। दुर्ग जिले में बीती रात सेंट्रल एवेन्यू रोड पर दो युवकों ने शराब के नशे में कार में स्टंट किया। इनमें से एक युवक खिड़की से बाहर निकलकर चिल्ला रहा था। इसी दौरान कार चला रहा युवक भी कार का स्टीयरिंग व्हील छोड़कर बाहर आ गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे माफी मंगवाई और कार जब्त कर दोनों को जेल भेजा गया है।
भिलाई नगर सीएसपी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि घटना 8 जुलाई 2024 की देर रात 12.30 बजे के आसपास की है। उस समय भिलाई नगर पुलिस रूटीन गस्त पर थी, तो इसी दौरान सेन्ट्रल एवेन्यू रोड में सेक्टर 5 की ओर से ग्लोब चौंक की ओर से एक स्विफ्ट कार CG 10 FA 4205 तेज रफ्तार में आती हुई दिखाई दी। उस कार में दो लड़के सवार थे।
इस दौरान दोनों युवक कार का हैंडल छोड़कर खिड़की से बाहर निकलकर स्टंटबाजी कर वीडियो बना रहे थे। वहां निकलने वाले लोगों ने उनका वीडियो बनाया और पुलिस को सूचना दी। भिलाई नगर सीएसपी ने तुरंत इसे संज्ञान में लिया। उन्होंने पेट्रोलिंग टीम को कार का पीछा कर रोकने को कहा। पेट्रोलिंग टीम ने कार को रोका। उसमें सवार युवकों ने अपना नाम वाहन चालक ने राकेश कुमार साहू (27 साल) निवासी राम नगर मुक्तिधाम के पास और बगल से बैठे युवक ने दिलीप भोगाड़े (26 साल) निवासी गुरुनानक नगर सड़क 8 शारदा विद्यालय के पास बताया।

Leave Your Comment

Click to reload image

Jhutha Sach News

news in hindi

news india

news live

news today

today breaking news

latest news

Aaj ki taaza khabar

Jhootha Sach
Jhootha Sach News
Breaking news
Jhutha Sach news raipur in Chhattisgarh