Love You ! जिंदगी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने किआरा आडवाणी के साथ विंबलडन 2024 का लुत्फ़ उठाया

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। जब भी ये जोड़ी सार्वजनिक रूप से सामने आती है, तो लोग इसे पसंद करते हैं। हाल ही में, सिद्धार्थ और कियारा विंबलडन चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए लंदन गए थे। अब सिड ने नई तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने कोर्ट में ‘अपराध में भागीदार’ कियारा आडवाणी के साथ अपने समय का कितना आनंद लिया।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने विंबलडन 2024 में अपने और कियारा आडवाणी के अनुभव को ‘अद्भुत’ बताया
आज, 10 जुलाई को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने इंस्टाग्राम पर विंबलडन 2024 की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। वे और उनकी पत्नी कियारा आडवाणी कल सेंटर कोर्ट में डेनियल मेदवेदेव और जैनिक सिनर के बीच क्वार्टर फाइनल में शामिल हुए। इस कड़ी टक्कर के लिए इस जोड़े ने शानदार पोशाक पहनी हुई थी। सिद्धार्थ ने चेक शर्ट और गहरे नीले रंग की पैंट के साथ सफेद ब्लेज़र पहना था, जबकि कियारा ने हल्के नीले रंग का पैंटसूट पहना था।
पहली तस्वीर में वे खुश मूड में दिख रहे थे और बैकग्राउंड में कोर्ट का नजारा दिख रहा था। कार्यक्रम स्थल पर शेरशाह की जोड़ी की कुछ और तस्वीरें भी थीं। आखिरी तस्वीर में खाने के शौकीन सिड हाई टी का लुत्फ़ उठाते हुए नज़र आए।
कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा, "याद रखने लायक दिन! #Wimbledon2024 में अपने साथी @kiaraaliaadvani के साथ बेहतरीन टेनिस और खेल भावना देखी। सेंटर कोर्ट से @wimbledon की एनर्जी को लाइव देखना अद्भुत और खास था!"
लंदन के लिए रवाना होने से पहले, सिद्धार्थ और कियारा मुंबई में आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल हुए। अपने एथनिक परिधानों में वे बेहद खूबसूरत लग रहे थे।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट-
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को आखिरी बार एक्शन थ्रिलर योद्धा में देखा गया था, जो मार्च 2024 में रिलीज़ हुई थी। इस साल की शुरुआत में, उन्होंने रोहित शेट्टी की सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ अपना ओटीटी OTT डेब्यू भी किया था।
इस बीच, कियारा आडवाणी वर्तमान में तेलुगु भाषा की राजनीतिक एक्शन फिल्म FILM गेम चेंजर के लिए तैयार हैं। वह ऋतिक रोशन के साथ वाईआरएफ स्पाई SPY यूनिवर्स की वॉर 2 और रणवीर सिंह के साथ फरहान अख्तर की डॉन 3 DON 3 में भी नजर आएंगी।

Leave Your Comment

Click to reload image

Jhutha Sach News

news in hindi

news india

news live

news today

today breaking news

latest news

Aaj ki taaza khabar

Jhootha Sach
Jhootha Sach News
Breaking news
Jhutha Sach news raipur in Chhattisgarh